x

मोटी लड़की से शादी के फायदे सुन आप भी यही सोचोगे की शादी तो मोटी लड़की से ही करूँगा

5370VIEW



Facebook Share
Twitter Share
Google Share
fat-women-shaadi.jpg

हर लड़के का सपना होता है कि जिससे उसके शादी होगी वो किसी हूर से कम नहीं होगी वो बात अलग है कि वो हूर मोटी मिलती है या पतली। लेकिन लड़कों की सोच को अगर देखा जाए तो लड़के हमेशा पतली लड़कियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं।

ये भी पढ़े : इस दिन महिलाएं सबसे ज़्यादा देखती है पॉर्न वीडियो


और जब शादी का नंबर आता है तो उनकी सबसे पहली ख्वाहिश यही होती है कि लड़की पतली होनी चाहिए बाकि सब देखा जायेगा

ये भी पढ़े : 40 मिनट का ऑपरेशन और लड़की फिर से हो जाएगी कुँवारी, जानिए कहा और कैसे कराये

वैसे लड़कियों से दोस्ती करने में किसी को कोई हर्ज नहीं होती लेकिन जब शादी की बात आती है तो मोटी लड़की देखते ही अक्सर सभी लड़के कन्नी काटने लगते हैं। भाई मोटी लड़की भी तो लड़की है।

ये भी पढ़े : कंडोम की झंझट से छुटकारा, अपने पार्टनर के साथ अब 12 महीने उठाइये सेक्स का आनन्द

अगर मान लो आप किसी पतली लड़की से शादी करते हैं और शादी के दो चार बाद आपकी पतली सी बीबी अचानक से मोटी हो जाती है तो उस स्थिति में फिर आप क्या करोगे, ऐसी कंडीशन में आप बीबी तो बदल नहीं सकते आपकी उसी से काम चलाना पड़ेगा। लेकिन अभी काफी रिसर्च से सामने निकल के आया है कि यदि आप मोटी लड़की से शादी करते हैं तो हमेशा खुश रहते हैं। इसके बारे में ज्यादा जानकारी के लिए इस लेख को आगे पढेंगे तो आपको मोटी लड़की से शादी करने के फायदों के बारे में जानकारी ले पाएंगे।

मोटी लड़की को रिजेक्ट करने से पहले जान ले ये सच्चाई

1.मोटी लड़कियां होती है इमोशनल

मोटी लड़कियां पतली लड़कियों की अपेक्षा दिल की ज्यादा साफ़ होती हैं वो दिमाग से सोचने के वजाय दिल से सोचती हैं और अपनी जिन्दगी के ज्यादातर फैसले दिल के कहने पर लेती हैं। दिल की आवाज ज्यादा सुनने की वजह से इनका स्वभाव बड़ा ही सीधा और सिंपल सा रहता है और दिल से सोचने के कारण ही मोटी लड़कियां ज्यादा इमोशनल होती हैं।

लेकिन इनका ये इमोशनल स्वभाव इन्हें अन्दर से बड़ा सुन्दर रखता है इनके मन में किसी के भी प्रति कोई द्वेष भावना नहीं रहती। और अपने परिवार के हर सदस्य का ध्यान बखूबी से रखती हैं और परिवार में सबकी चहेती बन जाती हैं।

2.पति की सेहत का ज्यादा ध्यान रखती है

मोटी लड़कियां अपने पति से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं उनके लिए उसके पति से बढ़कर कुछ नहीं होता है वो अपनी पति की हर बात मानते हुए उनके खाने पिने का विशेष रूप से ध्यान रखती है उसे अपने पति की सेहत की हर समय चिंता रहती है इसलिए वो हमेशा अपने पति की पसंद के और उसकी सेहत के लिए फायदेमंद भोजन बनती है जिससे उसका पति हमेशा सेहत से अच्छा रहे।

उनका अपने परिवार की खाने पीने की पसंद का खयाल रखना परिवार के लोगों को खूब भाता है। जहाँ तक देखा जाता है पतली लड़कियां इस काम को इतने अच्छे से नहीं कर पाती हैं।

3.जीवन साथी को रखती है ज्यादा खुश

मोटी लड़कियां अपने जीवन साथी की हर पसंद का इतना बारीकी से खयाल रखती हैं कि उनके जीवन साथी को उनसे कभी तेज आवाज में भी बोलने की जरुरत नहीं पड़ती वो खुद को सजाने सवारने की जगह अपने पति की खूबसूरती पर ज्यादा ध्यान देती हैं वो हमेशा यही चाहती हैं कि उनका पति जहाँ भी जाए सबसे अलग दिखे और हर जगह उसके पति की बात हो।

मोटी लड़कियों का ये स्वभाव उनके पतियों को बड़ी ख़ुशी देता है वहीँ पतली लड़कियां अपने पति पर ध्यान देने की जगह खुद के सजने संवरने पर ज्यादा ध्यान देती हैं।

4.समझदारी से लेती है काम

दोस्तों हर काम को समझदारी के साथ करना मोटी लड़कियों की खूबी होती है। मोटी लड़कियां पतली लड़कियों की अपेक्षा ज्यादा समझदार होती हैं यहाँ तक घरेलू मामलों में मोटी लड़कियां ज्यादा पारंगत होती हैं उन्हें हर घरेलू काम करने में बहुत मजा आता है जबकि पतली लड़कियां घर के कामों में बहुत कम इंटरेस्ट लेती हैं और काम को उचित तरीके से कई बार कर भी नहीं पाती हैं।

मोटी लड़कियां अपने हर पारिवारिक मामले में बड़े ही समझदारी से काम लेती हैं वो अपने पारिवारिक फैसले अपने पति की सलाह लिए बिना नहीं करती हैं।

5.परेशानियों को आसानी से संभाल लेती है

परेशानियों के दौर में मोटी लड़कियां बडी ही हिम्मत से काम लेती हैं ये लड़कियां अपने दिल से सोचने की वजह से परेशानियों में सही फैसले ले पाती हैं किसी भी तरह की परेशानी में ये अपने पति के साथ कंधे से कन्धा लगा कर खड़ी रहती हैं। ये हमेशा अपने पति की हिम्मत बन के जमी रहती हैं।

अपने पति को हिम्मत देना और उनके विश्वास पर खरा उतरना ही इनका परम धर्म होता है। ये किसी भी पारिवारिक उंच नीच में बड़ी समझदारी से काम लेते हुए परिवार की परेशानियों को दूर करने का प्रयास करती रहती हैं।

6.साथी की जरूरतों का रखती है ख्याल

मोटी लड़कियां किसी की दोस्त हों या पत्नि वो अपने पार्टनर की जरूरतों का पूरा खयाल रखती हैं उनका जीवन साथी उनसे जो उम्मीद करता है वो अपने साथी की उम्मीदों पर हमेशा खरा उतरती हैं वो कभी नहीं चाहती कि उनका जीवन साथी उनसे कभी भी नाराज हो उन्हें पति से इतना लगाव रहता है कि पति की हर जरुरत का उन्हें पति के कहने से पहले ही पता चल जाता है।

7.किसी काम में नहीं होती कम

शादी के बाद ससुराल में इतने सारे काम होते हैं जो कि उन्होंने माँ पापा के घर में इतने काम नहीं किये होते हैं क्योंकि अपनी माँ के घर में लड़कियां बेटी होती हैं लेकिन ससुराल में पहुचते ही एक साथ बहुत सारी जिम्मेदारियां उनके ऊपर आ जाती हैं।

इन जिम्मेदारियों के बोझ को हर लड़की नहीं संभाल पाती है और इसके चलते कई बार लड़कियां अपने पति को लेकर अपने सास ससुर से अलग रहने लग जाती हैं जबकि मोटी लड़कियां किसी में काम में कम नहीं पड़ती हैं वो अपने पति ही नहीं बल्कि सास ससुर की सेवा करने में भी पीछे नहीं हटती हैं।
 
8.घर के काम करती है फुर्ती से

मोटी लड़की से शादी करने का सबसे बड़ा फायदा ये होता है कि वो घर का हर काम बड़ी फुर्ती और सही तरीके से पूरा कर लेती हैं उन्हें घर का कोई भी काम जैसे खाना बनाना हो बच्चो को तैयार करना हो या उनके सास ससुर का कोई काम हो तो उन्हें इन कामों को करने के लिए बहुत ज्यादा समय ख़राब करने की जरुरत नहीं पड़ती वो अपने हर काम को जल्दी से जल्दी निपटा के अपने पति के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पसंद करती हैं.

मोटी महिलाएं किसी भी तरह से कम नहीं होती हैं वो भी सम्पूर्ण गुणों वाली नारी होती हैं बस जरुरत है उनकी खूबी को पहचानने की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Like Post :



Facebook Share
Twitter Share
Google Share

सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली खबरे

Copyright © 2016 Nation Roar
Powered by SSK GROUP
Nation Roar

BREAKING NEWS

अब भारत और भारत के बाहर अपने मनपसंद के देशों में भी जॉब सर्च करना हुआ आसान बिहार के कोचस थाना क्षेत्र में चोरी के शक में मुसलमानों ने 2 दलित भाइयों को पिट-पिट कर मार डाला प्रेमिका ने फेसबुक प्रेमी की हत्या कर बाइक लेकर हो गई रफूचककर शादी- शुदा शिष्या को ले भागा प्रोफेसर भावुक हो पीएम मोदी ने कहा : जिसमे इंसान का कत्ल हो वो गौ रक्षा कैसे हो सकती है मेरे जीवन का उद्देश्य भगवाधारी को देश से उखाड़ फेंकना है : हार्दिक पटेल एक कांग्रेसी ने राहुल गाँधी को पप्पू कह दिया , फिर जो हुआ... राबड़ी देवी को अपने दोनों बेटो के लिए बहु चाहिए जो उन्ही की तरह हो.... यानि की बिना पढ़ी लिखी मंदसौर में हिंसा को संचालित कर रही थी कांग्रेस और उसके नेता ISRO ने रचा इतिहास , देश के सबसे वजनी रॉकेट GSLV मार्क 3 का किया सफल परिक्षण जिस किसी ने खरीदा यह फोन नंबर उसकी हो गई मौत कपिल से लड़ाई का डॉक्‍टर गुलाटी को मिला फ़ायदा, जल्द नज़र आयेंगे सलमान खान के साथ डैनी का खुलासा: ब्रेकअप के बाद भी परवीन बॉबी अक्सर मेरे बेडरूम में मिलती थी बिहार में BJP ने महागठबंधन को हराने के लिए अभी से ही बिहार में उतारा फायरब्रांड नेता IPS महिला अधिकारी को एक लड़के से फेसबुक पर चैटिंग करते करते हो गया प्यार, जल्दी ही दोनों करेंगे शादी